फीवर 104°F / Fever 104° F PDF Download Free Hindi Book by Surbhi Singhal

पुस्तक का विवरण (Description of Book) :-

नाम / Name 📥फीवर 104°F / Fever 104° F
Author 🖊️
आकार / Size 6 MB
कुल पृष्ठ / Pages 📖156
Last UpdatedMarch 11, 2022
भाषा / Language Hindi
Category

आजकल की जिंदगी से जुड़ी हर एक टीनएजर की कहानी जो अनजाने ही अपने और अपनों के बीच एक दीवार बना लेती है। लड़कियों से जुड़ी भावनाएँ, कच्ची उम्र की शैतानियाँ जिनसे उनके परिवार आज तक अछूते हैं। यह कहानी है उनके बीच की बढ़ती दूरियों की जो समाज बढ़ाकर इतनी बड़ी कर देता है कि वे अपनों पर भरोसा नहीं कर पाती हैं। यह एक मसाला भी है दोस्ती और जिंदगी से जुड़ी चटपटी ख्वाहिशों का। एक बेजोड़ संगम है किसी अनजाने के दिये प्यार में जख्मी हो जाने का। हॉस्टल की देर रात वाली मस्ती से लेकर सीखे गए बहुत सारे सबक तक जो हम सीख जाते हैं अकेले वाली रोती रातों में। कैसे एक जिंदगी हार जाती है कुछ बड़ी ताकतों से, कैसे जिंदगी से भी बड़ा हो जाता है कोई इंसान जिसके चलते हम किसी अपने को हमेशा के लिए हार जाते हैं! पढ़िए ‘फीवर 104°F’ जिसमें मानसिक संतुलन बस बिगड़ ही जाने वाली हालत में होता है और शरीर के स्वास्थ्य पर कोई फर्क नही पड़ता।[the_ad_placement id="before-content-placement"]

 

हमने फीवर 104°F / Fever 104° F PDF Book Free में डाउनलोड करने के लिए लिंक निचे दिया है , जहाँ से आप आसानी से PDF अपने मोबाइल और कंप्यूटर में Save कर सकते है। इस क़िताब का साइज 6 MB है और कुल पेजों की संख्या 156 है। इस PDF की भाषा हिंदी है। इस पुस्तक के लेखक   सुरभि सिंघल / Surbhi Singhal   हैं। यह बिलकुल मुफ्त है और आपको इसे डाउनलोड करने के लिए कोई भी चार्ज नहीं देना होगा। यह किताब PDF में अच्छी quality में है जिससे आपको पढ़ने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। आशा करते है कि आपको हमारी यह कोशिश पसंद आएगी और आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ फीवर 104°F / Fever 104° F को जरूर शेयर करेंगे। धन्यवाद।।
Q. फीवर 104°F / Fever 104° F किताब के लेखक कौन है?
Answer.   सुरभि सिंघल / Surbhi Singhal  
Download

_____________________________________________________________________________________________
आप इस किताब को 5 Stars में कितने Star देंगे? कृपया नीचे Rating देकर अपनी पसंद/नापसंदगी ज़ाहिर करें।साथ ही कमेंट करके जरूर बताएँ कि आपको यह किताब कैसी लगी?
Buy Book from Amazon
5/5 - (4 votes)

Leave a Comment