एडवांस पर्सनालिटी डेवलपमेंट कोर्स | Advance Personality Development Course Hindi PDF Download by Pushkar Raj Thakur

पुस्तक का विवरण (Description of Book of एडवांस पर्सनालिटी डेवलपमेंट कोर्स | Advance Personality Development Course PDF Download) :-

नाम 📖एडवांस पर्सनालिटी डेवलपमेंट कोर्स | Advance Personality Development Course PDF Download
लेखक 🖊️
आकार 1.3 MB
कुल पृष्ठ112
भाषाHindi
श्रेणी
Download Link 📥Working

“आप अपना पहला Impression नहीं बदल सकते, पर आप हमेशा एक नया Impression बना सकते हैं।”

आजकल की दुनिया  में आपकी Personality ही आपकी पहचान है। अगर आपकी Personality दमदार नहीं है तो आप जिन्दगी में बहुत मौके गवां सकते हैं क्योिक ज़्यादातर जगह आज कल एक अच्छी Personality और अतुल्य कौशल की मांग होती है। परन्तु दुर्भाग्य यह है की, हमारा Education System एक अच्छी Personality से ज़्यादा अच्छे Marks लाने पर ध्यान दे ता है जिसके कारणवश ज़्यादातर लोग जिन्दगी में पीछे रह जाते है और उन्हें आर्थिक कामयाबी, मनचाही नौकरी, सही जीवनसाथी एवं समाज में प्रितष्ठा नहीं मिल पाती। परन्तु अब और नहीं !

हमने एडवांस पर्सनालिटी डेवलपमेंट कोर्स | Advance Personality Development Course PDF Book Free में डाउनलोड करने के लिए लिंक निचे दिया है , जहाँ से आप आसानी से PDF अपने मोबाइल और कंप्यूटर में Save कर सकते है। इस क़िताब का साइज 1.3 MB है और कुल पेजों की संख्या 112 है। इस PDF की भाषा हिंदी है। इस पुस्तक के लेखक   पुष्कर राज ठाकुर / Pushkar Raj Thakur   हैं। यह बिलकुल मुफ्त है और आपको इसे डाउनलोड करने के लिए कोई भी चार्ज नहीं देना होगा। यह किताब PDF में अच्छी quality में है जिससे आपको पढ़ने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। आशा करते है कि आपको हमारी यह कोशिश पसंद आएगी और आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ एडवांस पर्सनालिटी डेवलपमेंट कोर्स | Advance Personality Development Course को जरूर शेयर करेंगे। धन्यवाद।।
Q. एडवांस पर्सनालिटी डेवलपमेंट कोर्स | Advance Personality Development Course किताब के लेखक कौन है?
Answer.   पुष्कर राज ठाकुर / Pushkar Raj Thakur  
Download

_____________________________________________________________________________________________
आप इस किताब को 5 Stars में कितने Star देंगे? कृपया नीचे Rating देकर अपनी पसंद/नापसंदगी ज़ाहिर करें।साथ ही कमेंट करके जरूर बताएँ कि आपको यह किताब कैसी लगी?

4.9/5 - (29 votes)

Leave a Comment