हकलाहट से प्रभावी वक्ता बनने का रहस्य / Haklahat se Prabhavi Vakta Banne ka Rahasya PDF Download Free Hindi Books by Ankush Pare

पुस्तक का विवरण (Description of Book) :-

नाम / Name 📥हकलाहट से प्रभावी वक्ता बनने का रहस्य / Haklahat se Prabhavi Vakta banne ka Rahasya
Author 🖊️
आकार / Size 1.8 MB
कुल पृष्ठ / Pages 📖253
Last UpdatedApril 19, 2022
भाषा / Language Hindi
Category

हकलाना दूर करने के लिए यह सबसे अच्छी किताब है। हकलाहत के प्रभावी वचन बनाने का रहस्य किताब अंकुश पारे की हिंदी में किताब है जो बोलने के कौशल में सुधार करने के लिए सब कुछ शामिल करती है और आपको कम समय में एक प्रभावी वक्ता बनाने के लिए समर्पित है। यह पुस्तक आपको सिद्ध रणनीति और व्यावहारिक चरणों का उपयोग करके आसानी से हकलाने पर काबू पाने के लिए मार्गदर्शन करेगी। सही रणनीति, सही अभ्यास, सही कार्यान्वयन और सही मानसिकता, आजमाई हुई और सिद्ध तकनीक और बोलने के नियम जैसे प्रभावी वक्ता बनने के लिए बुक सब कुछ कवर करती है, जिसे सभी को जानना चाहिए। पुस्तक में सबसे अधिक मांग वाले विषयों को भी शामिल किया जाएगा, जैसे सकारात्मक रूप से कैसे सोचें, प्रभावी ढंग से बोलें, सहजता से अभ्यास करें और पूरे दिन बोलने में वांछित परिणाम प्राप्त करें। यह पुस्तक आपको सही उच्चारण, स्वर और व्यंजन अभ्यास, पढ़ने का अभ्यास, हकलाने के मूल कारण और प्रभावी वक्ता की विश्व-श्रेणी की आदत में भी आपका मार्गदर्शन करेगी। पुस्तक में हकलाने, हकलाने, ग्राहक के परिणाम और व्यक्तिगत रणनीति के बारे में लेखक के अनुभव को भी शामिल किया गया है। यह पुस्तक उन सभी लोगों के लिए परम उद्धारकर्ता है जो हकलाना को दूर करना चाहते हैं और जीवन के किसी भी चरण में प्रभावी वक्ता बनना चाहते हैं।

हमने हकलाहट से प्रभावी वक्ता बनने का रहस्य / Haklahat se Prabhavi Vakta banne ka Rahasya PDF Book Free में डाउनलोड करने के लिए लिंक निचे दिया है , जहाँ से आप आसानी से PDF अपने मोबाइल और कंप्यूटर में Save कर सकते है। इस क़िताब का साइज 1.8 MB है और कुल पेजों की संख्या 253 है। इस PDF की भाषा हिंदी है। इस पुस्तक के लेखक   अंकुश पारे / Ankush Pare   हैं। यह बिलकुल मुफ्त है और आपको इसे डाउनलोड करने के लिए कोई भी चार्ज नहीं देना होगा। यह किताब PDF में अच्छी quality में है जिससे आपको पढ़ने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। आशा करते है कि आपको हमारी यह कोशिश पसंद आएगी और आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ हकलाहट से प्रभावी वक्ता बनने का रहस्य / Haklahat se Prabhavi Vakta banne ka Rahasya को जरूर शेयर करेंगे। धन्यवाद।।
Q. हकलाहट से प्रभावी वक्ता बनने का रहस्य / Haklahat se Prabhavi Vakta banne ka Rahasya किताब के लेखक कौन है?
Answer.   अंकुश पारे / Ankush Pare  
Download

_____________________________________________________________________________________________
आप इस किताब को 5 Stars में कितने Star देंगे? कृपया नीचे Rating देकर अपनी पसंद/नापसंदगी ज़ाहिर करें।साथ ही कमेंट करके जरूर बताएँ कि आपको यह किताब कैसी लगी?
Buy Book from Amazon
4.9/5 - (33 votes)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *