कालचक्र के रक्षक / Kaalchakra ke Rakshak PDF Download Free Hindi Book by Ashwin Sanghi

पुस्तक का विवरण (Description of Book of कालचक्र के रक्षक / Kaalchakra ke Rakshak PDF Download) :-

नाम 📖कालचक्र के रक्षक / Kaalchakra ke Rakshak PDF Download
लेखक 🖊️
आकार 12 MB
कुल पृष्ठ311
भाषाHindi
श्रेणी,
Download Link 📥Working

राज्य के प्रमुखों का बेतरतीब ढंग से चयन अनाम हत्यारों द्वारा मारा जाता है जो कसाई की नैदानिक ​​दक्षता के साथ काम करते हैं और अपने तरीकों का कोई निशान नहीं छोड़ते हैं।

अश्विन सांघी की छायादार और नशे की दुनिया में आपका स्वागत है।

इस भयावह कहानी में, संघी लोगों की दुनिया को एक दूसरे के साथ विश्वासों के टकराव वाले युद्ध में चित्रित करते हैं। इस पागलपन में पकड़ा गया विजय सुंदरम, एक गीक वैज्ञानिक है जो केवल इस बात से परिचित है कि उसकी प्रयोगशाला के बाहर की दुनिया बुरी तरह से फटी हुई है।

घटनाक्रम विजय को माइल्सियन लैब्स के भूलभुलैया में उत्तराखंड के जंगलों में एक शोध सुविधा के लिए प्रेरित करता है। वह जिस चीज पर ठोकर खाता है, वह एक गांगेय रहस्य का एक प्रमुख सुराग है जो मानव जाति के नीचे के सर्पिल को तेज कर सकता है। अपनी वास्तविक दुश्मन से अनजान और पूरी तरह से, विजय मानवता और खुद को बचाने के लिए समय के खिलाफ दौड़ता है।

राम के लंका पार करने से लेकर बौद्ध धर्म के जन्म तक झिग्गिंग; Wahhabism की उत्पत्ति से LIGO के गुरुत्वाकर्षण तरंग-डिटेक्टरों तक; तांत्रिक चिकित्सकों के चार्ल-मैदान से लेकर ओवल ऑफिस के बेस्पोक सूट; और मिनर्वा के लोबान-कफ़न संस्कार से लेकर नालंदा के अंधेरे खंडहरों तक, कालचक्र के रखवाले एक ऐसी यात्रा है, जिसमें आप सांस के लिए हांफते होंगे - लेकिन एक यह कि आप आरा के सभी टुकड़ों को एक साथ छोड़ नहीं सकते।

जब तक आप एक अंत के खिलाफ गॉसमैक आते हैं, जिसे आपने बस आते नहीं देखा था।

हमने कालचक्र के रक्षक / Kaalchakra ke Rakshak PDF Book Free में डाउनलोड करने के लिए लिंक निचे दिया है , जहाँ से आप आसानी से PDF अपने मोबाइल और कंप्यूटर में Save कर सकते है। इस क़िताब का साइज 12 MB है और कुल पेजों की संख्या 311 है। इस PDF की भाषा हिंदी है। इस पुस्तक के लेखक   अश्विन सांघी / Ashwin Sanghi   हैं। यह बिलकुल मुफ्त है और आपको इसे डाउनलोड करने के लिए कोई भी चार्ज नहीं देना होगा। यह किताब PDF में अच्छी quality में है जिससे आपको पढ़ने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। आशा करते है कि आपको हमारी यह कोशिश पसंद आएगी और आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ कालचक्र के रक्षक / Kaalchakra ke Rakshak को जरूर शेयर करेंगे। धन्यवाद।।
Q. कालचक्र के रक्षक / Kaalchakra ke Rakshak किताब के लेखक कौन है?
Answer.   अश्विन सांघी / Ashwin Sanghi  
Download

_____________________________________________________________________________________________
आप इस किताब को 5 Stars में कितने Star देंगे? कृपया नीचे Rating देकर अपनी पसंद/नापसंदगी ज़ाहिर करें।साथ ही कमेंट करके जरूर बताएँ कि आपको यह किताब कैसी लगी?
Buy Book from Amazon
5/5 - (51 votes)

Leave a Comment