मौत के बाद / Maut Ke Baad Novel PDF Download Free Hindi Books by Chandraprakash Pandey

पुस्तक का विवरण (Description of Book of मौत के बाद / Maut Ke Baad PDF Download) :-

नाम 📖मौत के बाद / Maut Ke Baad PDF Download
लेखक 🖊️
आकार 3.3 MB
कुल पृष्ठ281
भाषाHindi
श्रेणी, , ,
Download Link 📥Working

चौदहवीं शताब्दी की शुरूआत में वेटिकन सिटी स्थित 'रोमन कैथोलिक चर्च' के तत्कालीन पादरी और कैथोलिक सम्प्रदाय के सबसे बड़े मुखिया पोप 'जॉन अष्टम' की उस शाम जहर देकर हत्या कर दी गयी, जिस शाम उन्होंने बाइबिल के उस अध्याय को बदलने का आदेश जारी किया था, जो इस बात की गवाही देता था कि वेटिकन की धरती पर जीसस की बजाय शैतान की इबादत करने वाले लोग भी मौजूद थे।
पोप की हत्या किसी धार्मिक अथवा राजनीतिक नहीं बल्कि एक शैतानी साजिश का परिणाम थी, ईसाइयत जब-तक इस नतीजे पर पहुंची, तब-तक बहुत देर हो चुकी थी और डेनियल ने शैतान के अनुबन्ध पर हस्ताक्षर करके उस गहरी साजिश की जड़ों को फिर से हरा कर दिया था।
हॉरर उपन्यासों की दुनिया एक नवीन हस्ताक्षर।
शैतानियत पर लिखा गया हिन्दी का पहला हॉरर उपन्यास ।

 

बेहद मनोरंजक और ज्ञानबर्धक।ईसाई समुदाय के बारे में काफी रिसर्च की हुईं है पांडेय जी ने।लेखक ने नावेल में कई जगह भावनाओं का ज्वार उठाया है।बोर होने की कोई जगह नही है नॉवेल में।नावेल पढ़ते समय रीडर एक अलग ही दुनिया मे खो जाता है।ऐसी दुनिया जो बेहद खौफनाक होने के साथ साथ मनोरंजक भी है।

हमने मौत के बाद / Maut Ke Baad PDF Book Free में डाउनलोड करने के लिए लिंक निचे दिया है , जहाँ से आप आसानी से PDF अपने मोबाइल और कंप्यूटर में Save कर सकते है। इस क़िताब का साइज 3.3 MB है और कुल पेजों की संख्या 281 है। इस PDF की भाषा हिंदी है। इस पुस्तक के लेखक   चन्द्रप्रकाश पाण्डेय / Chandraprakash Pandey   हैं। यह बिलकुल मुफ्त है और आपको इसे डाउनलोड करने के लिए कोई भी चार्ज नहीं देना होगा। यह किताब PDF में अच्छी quality में है जिससे आपको पढ़ने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। आशा करते है कि आपको हमारी यह कोशिश पसंद आएगी और आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ मौत के बाद / Maut Ke Baad को जरूर शेयर करेंगे। धन्यवाद।।
Q. मौत के बाद / Maut Ke Baad किताब के लेखक कौन है?
Answer.   चन्द्रप्रकाश पाण्डेय / Chandraprakash Pandey  
Download

_____________________________________________________________________________________________
आप इस किताब को 5 Stars में कितने Star देंगे? कृपया नीचे Rating देकर अपनी पसंद/नापसंदगी ज़ाहिर करें।साथ ही कमेंट करके जरूर बताएँ कि आपको यह किताब कैसी लगी?
Buy Book from Amazon
5/5 - (13 votes)

Leave a Comment