रामचरित मानस : 101 प्रेरक कहानियाँ / Ramcharit Manas : 101 Prerak Kahaniyan Aur Management Ke Sabak Download Free PDF

पुस्तक का विवरण (Description of Book) :-

नाम / Name 📥रामचरित मानस : 101 प्रेरक कहानियाँ / Ramcharit Manas : 101 Prerak Kahaniyan Aur Management Ke Sabak
Author 🖊️
आकार / Size 2 MB
कुल पृष्ठ / Pages 📖118
Last UpdatedApril 16, 2022
भाषा / Language Hindi
Category, ,

इस पुस्तक में रामचरित मानस की सभी महत्वपूर्ण कहानियाँ संक्षेप में और सरस भाषा में दी गई हैं। हम रामचरित मानस से नेतृत्व और प्रबंधन के अलावा टाइम मैनेजमेंट, माइंड मैनेजमेंट, लाइफ मैनेजमेंट आदि के सबक़ सीख सकते हैं।
चाहे आप धार्मिक हों या न हों, आप रामचरित मानस से बहुत कुछ सीख सकते हैं। तो आइए शुरू करते हैं!

हमने रामचरित मानस : 101 प्रेरक कहानियाँ / Ramcharit Manas : 101 Prerak Kahaniyan Aur Management Ke Sabak PDF Book Free में डाउनलोड करने के लिए लिंक निचे दिया है , जहाँ से आप आसानी से PDF अपने मोबाइल और कंप्यूटर में Save कर सकते है। इस क़िताब का साइज 2 MB है और कुल पेजों की संख्या 118 है। इस PDF की भाषा हिंदी है। इस पुस्तक के लेखक   डॉ. सुधीर दीक्षित / DR. SUDHIR DIXIT   हैं। यह बिलकुल मुफ्त है और आपको इसे डाउनलोड करने के लिए कोई भी चार्ज नहीं देना होगा। यह किताब PDF में अच्छी quality में है जिससे आपको पढ़ने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। आशा करते है कि आपको हमारी यह कोशिश पसंद आएगी और आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ रामचरित मानस : 101 प्रेरक कहानियाँ / Ramcharit Manas : 101 Prerak Kahaniyan Aur Management Ke Sabak को जरूर शेयर करेंगे। धन्यवाद।।
Q. रामचरित मानस : 101 प्रेरक कहानियाँ / Ramcharit Manas : 101 Prerak Kahaniyan Aur Management Ke Sabak किताब के लेखक कौन है?
Answer.   डॉ. सुधीर दीक्षित / DR. SUDHIR DIXIT  
Download

_____________________________________________________________________________________________
आप इस किताब को 5 Stars में कितने Star देंगे? कृपया नीचे Rating देकर अपनी पसंद/नापसंदगी ज़ाहिर करें।साथ ही कमेंट करके जरूर बताएँ कि आपको यह किताब कैसी लगी?
5/5 - (32 votes)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *