द वन थिंग | The One Thing PDF Download Free Hindi Books by Gary Keller

पुस्तक का विवरण (Description of Book) :-

नाम / Name 📥द वन थिंग PDF / The One Thing
लेखक / Author 🖊️
आकार / Size 7.7 MB
कुल पृष्ठ / Pages 📖192
Last UpdatedApril 30, 2022
भाषा / Language Hindi
श्रेणी / Category

वह चीज़ जो आपको काम मात्रा में चाहिए आप अपनी दिनचर्या में कम से कम समस्याएँ चाहते हैं। हर दिन ढेरों की संख्या में आने वाले ई-मेल, विभिन्न सन्देश, टवीट्स और मीटिंग आपका ध्यान बाँटते हैं और आपको थका देते हैं। कार्यक्षेत्र और परिवार की लगातार बढ़ती हुई आवश्यकताएँ भी आपके समय और ऊर्जा की माँग करती हैं। इसकी कीमत आपको दोयम दर्जे के काम, कार्य का समय पर पूरा न होना, कम वेतन, पदोन्नति के अवसरों की कमी और ढेर सारे तनाव के रूप में चुकानी पड़ती है। वह चीज़ जो आपको अधिक मात्रा में चाहिए आप अपने काम से अधिक उत्पादकता की अपेक्षा रखते हैं, अच्छी जीवन-शैली के लिए अधिक आय की अपेक्षा रखते हैं और आपको जीवन से अधिक संतुष्टि की अपेक्षा है। आपको स्वयं के लिए, अपने परिवार और अपने मित्रों के लिए अधिक समय की आवश्यकता है। अब आप ये दोनों चीज़ें प् सकते हैं- कम और अधिक इस पुस्तक से आप सीखेंगे: - अर्थव्यवस्था से उबरना - कम समय में बेहतर परिणाम प्राप्त करना - अपने लक्ष्य की और बढ़ना - तनाव को कम करना - दबाव की अनुभूति से बहार आना - अपनी ऊर्जा को पुनर्जागृत करना - अपनी राह पर बने रहना - स्वयं के लिए महत्वपूर्ण चीज़ों में महारत हासिल करना यह पुस्तक न्यू यॉर्क टाइम्स बेस्टसेलर है, जो आपके जीवन से जुड़े हर विषय (कार्यक्षेत्र, निजी जीवन, पारिवारिक जीवन और आध्यात्मिक जीवन) में आपको असाधारण परिणाम पाने की दिशा में ले जाती है।

हमने द वन थिंग PDF / The One Thing PDF Book Free में डाउनलोड करने के लिए लिंक निचे दिया है , जहाँ से आप आसानी से PDF अपने मोबाइल और कंप्यूटर में Save कर सकते है। इस क़िताब का साइज 7.7 MB है और कुल पेजों की संख्या 192 है। इस PDF की भाषा हिंदी है। इस पुस्तक के लेखक हैं। यह बिलकुल मुफ्त है और आपको इसे डाउनलोड करने के लिए कोई भी चार्ज नहीं देना होगा। यह किताब PDF में अच्छी quality में है जिससे आपको पढ़ने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। आशा करते है कि आपको हमारी यह कोशिश पसंद आएगी और आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ द वन थिंग PDF / The One Thing को जरूर शेयर करेंगे। धन्यवाद।।
Q. द वन थिंग PDF / The One Thing किताब के लेखक कौन है?
Answer.
Download

_____________________________________________________________________________________________
आप इस किताब को 5 Stars में कितने Star देंगे? कृपया नीचे Rating देकर अपनी पसंद/नापसंदगी ज़ाहिर करें।साथ ही कमेंट करके जरूर बताएँ कि आपको यह किताब कैसी लगी?
Buy Book from Amazon
5/5 - (25 votes)

2 comments

  • Dhanraz

    The one think book aapko batati ki aadmi ko ek time pe ek hi kam krna chahiye malitasking computer bhi nhi kr sakta ye aapko jivan me chhoti or badi chizo ko kese handal karna h sikhati h

  • कुमार गौरव

    बहूत-बहूत धन्यवाद इस वेबसाइट के निर्माता को,जो हमारी भाषा को बढ़ावा दे रहे हैं। बहूत वर्षों से इस तरह का वेबसाइट ढूंढ़ रहा था।लेकिन वहाँ अच्छी प्रिंट नहीं होती है।जितनी तारीफ की जाय उतनी कम है। किसी भी व्यक्ति के लिए हिंदी किताबो के लिए सर्वोत्तम और अंतिम जगह यही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *