टर्निंग प्वाइंटस / Turning Points PDF Download Free Hindi Book by APJ Abdul Kalam

पुस्तक का विवरण (Description of Book of टर्निंग प्वाइंटस / Turning Points  PDF Download) :-

नाम 📖टर्निंग प्वाइंटस / Turning Points  PDF Download
लेखक 🖊️
आकार 1.2 MB
कुल पृष्ठ122
भाषाHindi
श्रेणी,
Download Link 📥Working

टर्निंग प्वाइंट' पूर्व राष्ट्रपति कलम की अतुल्य कहानी है जो वहाँ से शुरू होती है, जहाँ उनकी आत्मकथा का पहला भाग 'विंग्स ऑफ फायर' ठहर गया था। यह कहानी उनके जीवन और राष्ट्रपतित्व-काल के कुछ ऐसे पहलू उजागर करती है जो अब तक अनजाने रहे हैं। कई विवादास्पद मुद्दों पर पहली बार उन्होंने अपना बयां दिया है। यह केवल एक असाधारण व्यक्ति की जीवन गाथा नहीं है बल्कि एक संकल्पना का दर्शन भी है कि कैसे एक भव्य विरासत वाला देश, अपनी दक्षता, योग्यता, प्रयास, और ढृढ़ विश्वास के सहारे महान बन सकता है।
देश-विदेश के लाखों युवाओं के आदर्श और प्रेरणास्रोत, भारत के ग्यारहवें राष्ट्रपति ए. पी. जे. अब्दुल कलम सर्वाधिक लोकप्रिय रहे हैं। उनकी लिखीं पुस्तकें 'विंग्स ऑफ़ फायर', 'इन्डोमिटेबल स्पिरिट', 'स्पिरिट ऑफ़ इंडिया', इग्नाइटिड माइंडस' बेस्टसेलर रही हैं।

हमने टर्निंग प्वाइंटस / Turning Points  PDF Book Free में डाउनलोड करने के लिए लिंक निचे दिया है , जहाँ से आप आसानी से PDF अपने मोबाइल और कंप्यूटर में Save कर सकते है। इस क़िताब का साइज 1.2 MB है और कुल पेजों की संख्या 122 है। इस PDF की भाषा हिंदी है। इस पुस्तक के लेखक   डॉ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम / A. P. J. Abdul Kalam   हैं। यह बिलकुल मुफ्त है और आपको इसे डाउनलोड करने के लिए कोई भी चार्ज नहीं देना होगा। यह किताब PDF में अच्छी quality में है जिससे आपको पढ़ने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। आशा करते है कि आपको हमारी यह कोशिश पसंद आएगी और आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ टर्निंग प्वाइंटस / Turning Points  को जरूर शेयर करेंगे। धन्यवाद।।
Q. टर्निंग प्वाइंटस / Turning Points  किताब के लेखक कौन है?
Answer.   डॉ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम / A. P. J. Abdul Kalam  
Download

_____________________________________________________________________________________________
आप इस किताब को 5 Stars में कितने Star देंगे? कृपया नीचे Rating देकर अपनी पसंद/नापसंदगी ज़ाहिर करें।साथ ही कमेंट करके जरूर बताएँ कि आपको यह किताब कैसी लगी?
Buy Book from Amazon
5/5 - (54 votes)

Leave a Comment