यार जादूगर / Yaar Jadugar PDF Download Free Hindi Books by Nilotpal Mrinal

यार जादूगर PDF Free Download, यार जादूगर PDF Download, यार जादूगर बुक, यार जादूगर बुक पीडीएफ डाउनलोड, yaar jadugar book, यार जादूगर नीलोत्पल मृणाल pdf

पुस्तक का विवरण (Description of Book of यार जादूगर / Yaar Jadugar PDF Download) :-

नाम 📖यार जादूगर / Yaar Jadugar PDF Download
लेखक 🖊️
आकार 82.5 MB
कुल पृष्ठ125
भाषाHindi
श्रेणी
Download Link 📥Working

‘यार जादूगर’ हिंदी साहित्य की मुख्य धारा के उपन्यासों में विषय-वस्तु के लिहाज से एकदम नया और चौंकाने वाली कहानी है। कल्पना की जमीन पर बोया गया ऐसा यथार्थ जो मानवीय संबंधों और उसके मनोविज्ञान पर दार्शनिकता की गाँठ खोलता रेशा-रेशा उघाड़ते हुए एक प्राकृतिक शाश्वत सत्य के समीप पहुँच पूर्ण होता है।
‘यार जादूगर’ मृत्यु का महोत्सव है और जीवन का लोक संगीत भी, जो मृत्यु की अनिवार्यता को स्वीकार कर जीवन की सार्थकता को मलंग हो स्वीकार करने की कोशिश है।

हमने यार जादूगर / Yaar Jadugar PDF Book Free में डाउनलोड करने के लिए लिंक निचे दिया है , जहाँ से आप आसानी से PDF अपने मोबाइल और कंप्यूटर में Save कर सकते है। इस क़िताब का साइज 82.5 MB है और कुल पेजों की संख्या 125 है। इस PDF की भाषा हिंदी है। इस पुस्तक के लेखक   नीलोत्पल मृणाल / Nilotpal Mrinal   हैं। यह बिलकुल मुफ्त है और आपको इसे डाउनलोड करने के लिए कोई भी चार्ज नहीं देना होगा। यह किताब PDF में अच्छी quality में है जिससे आपको पढ़ने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। आशा करते है कि आपको हमारी यह कोशिश पसंद आएगी और आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ यार जादूगर / Yaar Jadugar को जरूर शेयर करेंगे। धन्यवाद।।
Q. यार जादूगर / Yaar Jadugar किताब के लेखक कौन है?
Answer.   नीलोत्पल मृणाल / Nilotpal Mrinal  
Download

_____________________________________________________________________________________________
आप इस किताब को 5 Stars में कितने Star देंगे? कृपया नीचे Rating देकर अपनी पसंद/नापसंदगी ज़ाहिर करें।साथ ही कमेंट करके जरूर बताएँ कि आपको यह किताब कैसी लगी?
Buy Book from Amazon

yar jadugar, nilotpal mrinal new book, यार जादूगर pdf free download, हिन्दी उपन्यास pdf, कवि नीलोत्पल, yaar jadugar book pdf, यार जादूगर pdf free download, nilotpal mrinal new book, यार जादूगर नीलोत्पल मृणाल pdf


5/5 - (104 votes)

Leave a Comment